पतंजलि न्यूट्रेला 100% व्हे परफॉर्मेंस प्रोटीन पाउडर। Patanjali nutrela 100 whey performance protein hindi.

पतंजलि न्यूट्रेला 100% व्हे परफॉर्मेंस प्रोटीन पाउडर।

Patanjali nutrela 100 whey performance protein hindi.

 

     पतंजलि आयुर्वेद में Patanjali nutrela 100 whey performance प्रोटीन पाउडर को बहुत ही स्पेशल डिजाइन किया है इस कारण से यह उत्पाद अन्य दूसरे उत्पादों से विभिन्न बनता है। यह प्रोडक्ट लस मुक्त है और इसमें कोई कृत्रिम रंग को भी शामिल नहीं किया गया है।

     Patanjali nutrela 100 whey performance अल्ट्रा-फिल्टर्ड, WPI OR WPC एक समान रुप में मिश्रण है जो कि 80% प्रोटीन/ सर्विंग प्रदान करता है। त्वरित अवशोषण और आसान पाचन के लिए स्वीकृत विटामिन और एंजाइम से समृद्ध किया गया है।

     इसमें सबसे सहनशक्ति और जीवन शक्ति को बढ़ावा देने के लिए इसमें 17 प्राकृतिक जड़ी-बूटियाँ को तथा 11 प्राकृतिक और जैव खमीरीकृत विटामिन, 12 आवश्यक प्राकृतिक खनिज और हर्बल अर्क को शामिल किया गया हैं।

     इसी लिए पतंजलि न्यूट्रेला हर्बल एक्सट्रेक्ट के साथ 100% व्हे परफॉर्मेंस प्रोटीन पाउडर सप्लीमेंट का प्रयोग करना सबसे अच्छा हैं।

 

पतंजलि न्यूट्रेला 100% व्हे परफॉर्मेंस प्रोटीन

Patanjali nutrela 100 whey performance protein review hindi.

  nutrela 100 whey performance protein न्यूट्रेला एक प्रसिद्ध ब्रांड है। यह बाबा रामदेव जी तथा आचार्य बालकिशन जी के अथक प्रयास से तैयार किया गया उत्पाद हैं। इस उत्पाद को देखकर कई लोगों ने तो इसे 5 में से 5.0 स्टार रेटिंग भी दी है, तथा पतंजलि के ब्रांड अंबेसडर योग गुरु बाबा रामदेव जी को बहुत-बहुत धन्यवाद जो फिटनेस के लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए ऐसे उत्पाद का निर्माण किया जो की पूरी तरह शुद्ध सहकारी एवं आयुर्वेदिक है और इसका कोई साइड इफेक्ट भी नहीं है।

     पतंजलि न्यूट्रेला 100% व्हे परफॉर्मेंस प्रोटीन पाउडर सप्लीमेंट को बायोफिल्म एंड विटामिन और डाइजेस्टिव एंजाइम्स के साथ तैयार किया गया है इस सप्लीमेंट पाउडर का निर्माण सर्वोत्तम गुणवत्ता को ध्यान में रखते हुए किया गया है।

 

     हम आपको यह भी बता दें कि इस उत्पाद की सबसे खास बात यह है कि इसे बनाने में किसी भी प्रकार का मांसाहारी प्रोडक्ट यूज़ नहीं किया गया है। इसे शुद्ध शाकाहारी बनाया गया है। इसकी प्रमाणिकता के लिए आप उस पर लगे क्यूआर कोड को स्कैन करें और होलोग्राम की जांच कर सकते हैं। यह उत्पाद सौ पर्सेंट वास्तविक उत्पाद हैं, चाहे तो आप इस उत्पाद का न्यूट्रेला वेबसाइट पर जाकर अच्छे से चेक कर सकते हैं और सत्यापित भी कर सकते हैं कि यह शुद्ध शाकाहारी है या नहीं, यह आपके विवेक पर निर्भर करता है।

 

पतंजलि न्यूट्रेला 100% व्हे परफॉर्मेंस प्रोटीन के फायदे –

 

Patanjali nutrela whey performance protein benefits hindi –

 

     पतंजलि न्यूट्रेला के प्रमुख लाभ जो कि 100% व्हे है। यह प्रोडक्ट उन लोगों के लिए सबसे ज्यादा फायदेमंद है जो जिम जाते हैं और शरीर को बलवान बनाना चाहते हैं तो उन्हें केमिकल युक्त प्रोडेक्ट से बचना चाहिए, तो ऐसे में उन्हें प्राकृतिक नेचुरल प्रोटीन लेना चाहिए जो कि पतंजलि में तैयार किया है न्यूट्रेला 100% व्हे  परफॉर्मेंस प्रोटीन इसके सेवन करने से शरीर स्वस्थ तथा बलवान बनता है।

 

     यह प्रोडक्ट उन लोगों के लिए बहुत अच्छा है, जो फिटनेस के शौकीन होते हैं, जो नियमित जिम जाने वाले और बॉडी बिल्डिंग करने वाले होते हैं। उन्हें इस प्रोडक्ट को अवश्य ही यूज करना चाहिए । यह प्रोडक्ट उनके लिए सबसे बेस्ट उत्पाद है। यह सभी आयु वर्ग तथा फिटनेस प्रेमियों के लिए हैं।

 

     इसकी सबसे खास बात यह भी है कि यह पचाने में बहुत ही आसान होता है क्योंकि इसमें पाचन के लिए जैव-किण्वित विटामिन और एंजाइम का प्रयोग किया गया है।

     Nutrela 100% Whey Performance के सेवन करने से शरीर में प्रोटीन की कमी को आसानी से पूरा किया जा सकता है यह प्रोडक्ट सौ 100% नेचुरल प्रोडक्ट से तैयार किया गया है।

     Nutrela 100% Whey Performance यह एक प्रीमियम अल्ट्रा फिल्टर्ड, WPI और WPC मिक्स प्रोटीन सप्लीमेंट है, जिसके सेवन करने से शरीर में 80% प्रोटीन की कमी को पूरा आसानी से किया जा सकता है।

     Nutrela 100% Whey Performance  का पाचन बहुत ही आसान हैं, क्योंकि इसमें बायो फर्मेंटेड विटामिन्स और एन्जाइम्स को शामिल किया गया है। जिसके सेवन करने से शरीर अच्छी तरह से अब्जॉर्ब आसानी से कर लेता है। इसके सेवन करने से हमारा पेट भी अच्छा बना रहता है और पाचन तंत्र मजबूत बनता है।

     Nutrela 100% Whey Performance के सेवन से हमारे शरीर में आने की कमी पूरा होने में मदद मिलती है इसके सेवन करने से शरीर को विटामिन मिनरल्स और हर्बल एक्सट्रैक्ट्स भी मिलते हैं कई बार हमें डाइट में माइक्रो न्यूट्रेंटस की कमी हो जाती है. Nutrela 100% Whey Performance आपके शरीर को 100% रिकामेंडिड डायटरी एलाउंस (RDA) मिलता है। जिससे इम्यूनिटी सिस्टम काफ़ी मजबूत होती है. 

     Nutrela 100% Whey Performance यह एक नेचुरल प्रोडक्ट है। जिसमें प्राकृतिक जड़ी बूटियों का इस्तेमाल किया गया है। इसे बनाने में 17 जड़ी बूटी और हर्बल एक्सट्रेक्ट का इस्तेमाल हुआ है । व्हे परफॉर्मेंस से स्टेमिना बढ़ता है और इसके सेवन करने से आप ज्यादा एनर्जेटिक महसूस करते हैं।

     Nutrela 100% Whey Performance को बनाने में 11 प्राकृतिक और बायो फर्मेंटेड विटामिन्स का इस्तेमाल किया जाता है। इसमें सभी जरूरी 12 मिनरल और हर्बेल एक्सट्रेक्ट्स को शामिल किया गया हैं। 100% Whey Performance से शरीर को जरूरी एमिनो एसिड मिलते हैं, जिससे शरीर काफी मजबूत बनता है।

     Nutrela 100% Whey Performance आपके स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए बनाया किया गया है। Nutrela 100% Whey Performance एक प्राकृतिक स्रोत है। न्यूट्रिला व्हे प्रोटीन GMO फ्री और ग्ल्यूटेन फ्री सप्लीमेंट है।

    Nutrela 100% Whey Performance  को बनाने में शुगर या किसी भी प्रकार के कलर का प्रयोग नहीं किया गया है। इसमें किसी भी तरह की डोपिंग सामग्री नहीं है। ये पूरी तरह से सेफ सप्लीमेंट है।

 

पतंजलि न्यूट्रेला 100% व्हे परफॉर्मेंस के सुरक्षा दिशा निर्देश-
Patanjali nutrela 100% whey protein Safety guidelines hindi-

  • Nutrela 100% Whey Performance को खरीदते समय उसके लेवल को अच्छे से पढ़ ले , और उसकी समाप्ति की तिथि की जांच कर ले।
  • Patanjali ne yah utpad Patanjali पतंजलि ने यह उत्पाद मात्र 540 दिन के लिए ही डिजाइन किया है तो कृपया करके ध्यान दें कि इसे 540 दिन के अंदर ही उपयोग कर लेना चाहिए
  • Nutrela 100% Whey Performance ko सीधे धूप में रखने से बचाएं, क्योंकि धूप की किरणों में रखा हुआ यह उत्पाद जल्दी खराब हो सकता है।
  • Nutrela 100% Whey Performance पाउडर कौन ठंडी में सूखी जगह में ही रखें।

Read More –

Leave a Reply

Your email address will not be published.